Breaking News
Home » मध्य प्रदेश » ग्वालियर » ग्वालियर- यशवर्धन ने मनाया गरीब बच्चों के साथ जन्मदिन

ग्वालियर- यशवर्धन ने मनाया गरीब बच्चों के साथ जन्मदिन

बच्चों ने लजीज भोजन का लिया आनंद
ग्वालियर- यशवर्धन गोडियाले ने अपनी नौवीं वर्षगाँठ केयर एण्ड एवेयरनेस फाउण्डेशन के उन 25 बच्चों के साथ होटल प्लेजर में मनाई, इन बच्चों ने कभी कल्पना नहीं की थी कि उन्हें भी एसी रेस्टोरेन्ट में बैठकर लजीज भोजन का आनंद मिलेगा। यह संभव हो पाया आनंदम विभाग के नोडल अधिकारी और एडीएम श्री शिवराज वर्मा की पहल पर।
जिले में आनंदम कार्यक्रम के तहत विभिन्न गतिविधियों का निरंतर संचालन किया जा रहा है। इसी कड़ी में बसंत गोडियाले जो स्वयं एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं और राज्य शासन के आनंदम कार्यक्रम के अंतर्गत पंजीकृत आनंदक भी हैं उन्होंने एडीएम श्री वर्मा से चर्चा में अपने बेटे की नौवीं वर्षगाँठ के लिये उन्हें आमंत्रित किया। तब श्री वर्मा ने उन्हें बच्चों की वर्षगाँठ पर समाज के उन बच्चों को खुशी और आनंद का अवसर प्रदान करने की सलाह दी जिन्हें लजीज भोजन आसानी से उपलब्ध नहीं हो पा रहा है और जो अभाव में जीवन व्यतीत कर रहे हैं। इस पहल पर केयर एण्ड एवेयरनेस फाउण्डेशन के श्री विकास गोस्वामी और सुश्री आशा श्रीवास्तव द्वारा स्टेशन क्षेत्र में रहने वाले लगभग 25 बच्चों की शिक्षा दीक्षा के साथ-साथ अन्य जरूरतों को पूरा करने का कार्य किया जा रहा है। उन्हें यशवर्धन के जन्मदिन पर आमंत्रित किया गया।
यशवर्धन की इस नौवीं वर्षगाँठ पर उसके ये सभी मित्र बहुत उत्साहित और प्रसन्नचित नजर आ रहे थे। उन्होंने खाने के साथ यशवर्धन का बर्थडे केक कटवाया और डांस भी किया।

Check Also

gwalior मेडीकल कॉलेज

मेडीकल कॉलेज को रोटरी क्लब ने दी खून जाँच की अत्याधुनिक मशीन

एक मिनट में होगी खून की विभिन्न प्रकार की जाँचें, संभाग आयुक्त ने किया लोकार्पण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *